Bharat Express

माफिया अतीक-अशरफ की हत्याकांड में सामने आया इस गैंगस्टर का नाम, अब खुलेगा बड़ा राज, जानिए क्या है मर्डर से कनेक्शन?

Gangster Sundar Bhati: इस हत्याकांड में सुंदर भाटी का नाम सामने आने के बाद ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि अतीक और अशरफ की हत्या जिस जिगाना पिस्टल से हुई, वह गैंगस्टर भाटी के नेटवर्क से ही सनी को दी गई थी.

sundar-bhati

अतीक-अशरफ हत्याकांड में सुंदर भाटी का नाम आया सामने

Atiq Ahmed Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन और सरकार से लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं कि भारी पुलिस के बीच इस वारदात को कैसे अंजाम दे दिया गया. वहीं इस मामले की जांच में नए खुलासे हो रहे हैं. माफिया अतीक और अशरफ की हत्या तीन युवकों ने की थी. इन्हीं में से एक है सनी सिंह. जो हमीरपुर जेल में बंद रहने के दौरान गैंगस्टर सुंदर भाटी का करीबी हो गया था. जिसके बाद इस हत्याकांड में सुंदर भाटी का नाम भी सामने आने लगा है.

सुंदर भाटी प्रदेश का जाना माना गैंगस्टर है और अब अतीक और अशरफ हत्या में मुख्य आरोपी सनी सिंह का उसका खास गुर्गा बताया जा रहा है. बता दें कि सुंदर भाटी अभी सोनभद्र जेल में बंद है.

सुंदर भाटी का सनी सिंह से कैसे जुड़ा नेटवर्क

इस हत्याकांड में सुंदर भाटी का नाम सामने आने के बाद ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि अतीक और अशरफ की हत्या जिस जिगाना पिस्टल से हुई, वह गैंगस्टर भाटी के नेटवर्क से ही सनी को दी गई थी. पश्चिम उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर सुंदर भाटी पर हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी, लूट, मारपीट के 60 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. भाटी को हरेंद्र प्रधान की हत्या के आरोपी में उम्रकैद की सजा सुनायी गई है. जिसके बाद उसे हमीरपुर जेल में बंद किया गया था. हालांकि बाद उसे सोनभद्र जेल में बंद कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, जब हमीरपुर जेल में बंद था उसी समय उसकी मुलाकात सनी सिंह से हुई. वह लूट की वारदात के आरोप में सजा काट रहा था. इधर जेल में सनी की दबंगई को देखकर गैंगस्टर भाटी उसे अपने करीब लाया और धीरे-धीरे उसको अपना गुर्गा बना लिया.

यह भी पढ़ें-  Atiq-Ashraf Murder Case: सुप्रीम कोर्ट पहुंचा अतीक और अशरफ की हत्या का मामला, जांच के लिए स्वतंत्र समिति के गठन की मांग

भाटी गैंग के बाद कई खतरनाक हथियार

खबरों के मुताबिक, भाटी गैंग के पास AK-47 समेत कई खतरनाक हथियार हैं. उसका संपर्क पंजाब के कई असलहा तस्करों और गैंगस्टर से भी रहा है. माना जा रहा है कि अतीक और अशरफ के हत्यारोपी सनी सिंह को जो विदेशी जिगाना पिस्टल और दूसरे शूटर्स को जो पिस्टल मिली, तो वह सुंदर भाटी के नेटवर्क से ही पहुंचाई गई थी.

हालांकि अभी तक पुलिस का इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन इस बात की जांच हो रही है कि सनी सिंह और लवलेश तिवारी जैसे मामूली अपराधियों के पास इतनी महंगी पिस्तल कैसे पहुंची. एक चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक बड़े अफसर ने अपना नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा कि अभी तक सुंदर भाटी और अतीक अहमद के बीच दुश्मनी की कोई वजह नहीं मिली है.

– भारत एक्सप्रेस

 

Also Read