Bharat Express

UCC In Uttarakhand: यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा उत्तराखंड, ‘उत्तरायण’ पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का ऐलान

लोकसभा चुनाव 2024 की आहट सुनाई देने लगी है. इसी साल की दूसरी तिमाही में इन चुनावों का मतदान होगा. ऐसे में राजनीतिक दलों ने सियासी बिसात बिछानी शुरू कर दी है. कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के जवाब में भाजपा ने भी जनसभाएं शुरू कर दी हैं.

rajnath singh BJP

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

UCC In India: आज मकर संक्रांति ‘उत्तरायण’ के अवसर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड में ‘उत्तरायणी कौथिग’ कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड समान नागरिक संहिता (यूनिफॉर्म सिविल कोड) लागू करने वाला पहला राज्य बनने जा रहा है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड में कहा कि दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस-वे के माध्यम से दिल्ली से देहरादून की दूरी मात्र ढाई घंटे में पूरी हो जाएगी. BRO द्वारा उत्तराखंड के बॉर्डर पर जिन सड़कों का निर्माण किया जा रहा है उनमें से बहुत सारी सड़कें बनकर तैयार हो गई हैं और उनका 19 तारीख को लोकार्पण होगा.”

rajnath singh in jammu kashmir 3

यह भी पढ़िए: ‘कांग्रेस पार्टी का राम-विरोधी चेहरा देश के सामने आ चुका’, सोनिया गांधी, खरगे और अधीर रंजन चौधरी के अयोध्या निमंत्रण को ठुकराने पर बोलीं स्मृति ईरानी

Bharat Express Live

Also Read