Bharat Express

“BJP के नेता आस्था की राजनीति कर रहे”, योगी सरकार में मंत्री सतीश शर्मा ने शिवलिंग के बगल में धोए हाथ तो कांग्रेस ने बोला हमला

Satish Sharma Viral Video: कांग्रेस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बीजेपी के नेता आस्था की राजनीति करते हैं तो वहीं सपा नेता सुनिल यादव ने सवाल पूछा कि यदि यही काम किसी और जाति का शख्स करता तो तब क्या होता ?

मंत्री सतीश शर्मा ने शिवलिंग के बगल में धोए हाथ

UP Minister Viral Video: योगी सरकार में मंत्री सतीश शर्मा के मौजूदा समय में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह शिवलिंग के बिल्कुल पास में ही हाथ धोते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने बीजेपी की सरकार पर हमला बोला है.  कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी की आस्था राजनीतिक बताया है. मंत्री सतीश शर्मा का वीडियो वायरल होने के बाद अब हंगामा शुरू हो गया है, क्योंकि राजनीति से अलग भी लोग इस मंत्री के शिवलिंग के ठीक बगल में हाथ धोने पर नाराजगी व्यक्त कर रहे है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

कांग्रेस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बीजेपी के नेता आस्था की राजनीति करते हैं तो वहीं सपा नेता सुनिल यादव ने सवाल पूछा कि यदि यही काम किसी और जाति का शख्स करता तो तब क्या होता ?

कांग्रेस ने बोला हमला

कांग्रेस ने अपने यूपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर लिखा कि,”उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश शर्मा शिवालय में शिवलिंग के अर्घ्य से सटाकर ही हाथ धो रहे हैं. बगल में एक और मंत्री जितिन प्रसाद खड़े होकर टकटकी निगाह से देख रहे हैं. धर्म के नाम पर, देवी-देवताओं के नाम पर राजनीति करने वाले और कुर्सी पर बैठने वाले इन नीचों के पास इतनी सामान्य सी बुद्धि भी नहीं कि शिवलिंग के समीप हाथ नहीं धोया जाता. इन दुर्बुद्धि वालों के लिए हमारी आस्था, हमारा विश्वास, हमारे देवी-देवता केवल राजनीतिक उद्देश्यों की पूर्ति के साधन मात्र हैं. उससे अधिक ना इन्हें ईश्वर में आस्था है, ना ही जनता की आस्था में विश्वास.”

सपा नेता ने पूछा सवाल

वहीं समाजवादी पार्टी के नेता सुनील यादव ने कहा कि लोधेश्वर शिवलिंग पर हाथ धोने वाला अधर्मी सतीश शर्मा योगी सरकार में राज्यमंत्री है और साथ में ब्राह्मणों के स्वघोषित इंपोर्टेड चेहरे भी खड़े हैं. यही काम यदि किसी अन्य जाति के नेता ने किया होता तो अब तक पाखंडी भाजपाई उसका निष्कासन करा चुके होते. वैसे बाबा चुप क्यों हैं?

सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग राय

मंत्री के इस वीडियो पर लोगों की अलग- अलग राय है. एक यूजर ने कहा कि, “किसी के कहने पर उल जुलूल ज्ञान देकर अपना मजाक मत बनवाया करो। राम के वजूद को नकारने वाले नकली हिन्दू को सनातन धर्म ,कर्म की जानकारी कहाँ है.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, “जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। इस मंत्री का आचरण हिंदू धर्म के घोर विरुद्ध है। गलती का पश्चताप करना चाहिए। भोले बाबा इसको दंड अवश्य देंगे. जय श्री राम”

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read