Bharat Express

WTC Final: मीरपुर टेस्ट को याद कर अश्विन ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘ये था मैच का टर्निंग प्वाइंट’…

भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मीरपुर में बांग्लादेश टेस्ट के बाद मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के भाषण को अहम क्षण बताया.

Ravichandran Ashwin

Ravichandran Ashwin

WTC Final, IND vs AUS: डब्ल्यूटीसी फाइनल मुकाबले में अब महज 1 दिन बाकी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया ने इस जंग की तैयारी में खूब पसीना बहाया है. इस बीच मैच के आगाज से पहले अनुभवी भारत के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक बड़ा बयान दिया है. अश्विन ने टीम इंडिया के दूसरी बार डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचने के सफर को याद करते हुए एक महत्वपूर्ण क्षण की पहचान की, जो उनका मानना ​​है कि आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में पहुंचने के लिए उनकी टीम का टर्निंग प्वाइंट था.

ऑस्ट्रेलिया के साथ बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले अश्विन ने पिछले दो वर्षों के टेस्ट क्रिकेट के अपने व्यक्तिगत आकर्षण साझा किए. उन्होंने मीरपुर में बांग्लादेश टेस्ट के बाद हुई एक महत्वपूर्ण घटना को याद किया. उस मैच के दौरान भारत डब्ल्यूटीसी की दौड़ से बाहर होने की कगार पर था.

मीरपुर टेस्ट को याद कर अश्विन ने दिया बड़ा बयान

भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मीरपुर में बांग्लादेश टेस्ट के बाद मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के भाषण को अहम क्षण बताया और इसे आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारत की राह का टनिर्ंग प्वाइंट माना. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले, 36 वर्षीय स्पिनर ने आईसीसी से बात की और कई विषयों पर चर्चा की, जिसमें पर्दे के पीछे के एक विशेष क्षण का खुलासा किया, जिसे वह टेस्ट क्रिकेट के पिछले दो वर्षों में एक व्यक्तिगत आकर्षण के रूप में रखते हैं.

ये भी पढ़ें: B’Day Special: बर्थडे से पहले IPL 2023 में मचाई धूम, अब 18 महीने बाद टीम इंडिया में फिर मिली एंट्री

अश्विन ने कहा, हमारे पास इस आखिरी चक्र में हमारे क्षण थे, विशेष रूप से जहां हम कई बार बाहर हो सकते थे लेकिन हमने स्थिति को संभाले रखा. मुझे लगता है कि डब्ल्यूटीसी का क्षण, मुझे नहीं पता कि इस खेल में क्या होने वाला है, मीरपुर में बांग्लादेश टेस्ट के बाद राहुल (द्रविड़) भाई का भाषण होगा. मुझे लगता है कि हम उस विशेष टेस्ट में डब्ल्यूटीसी की दौड़ से बाहर होने वाले थे, इसलिए हमने मैच समाप्त किया और मैं बाहर आया और वास्तव में उत्साहित था, मुझे नहीं लगता कि हमें उम्मीद थी. किसी ने भी हमसे जीत की उम्मीद नहीं की थी यहां तक कि ड्रेसिंग रूम के अंदर भी.” राहुल द्रविड़ ने सिर्फ इतना कहा, “यह क्रिकेट का शानदार खेल था, हम कभी संदेह में नहीं थे. जहां तक मेरा संबंध है, शायद यही डब्ल्यूटीसी चक्र का क्षण है.

-आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read