Bharat Express

Lucknow: तेज आंधी में भरभरा कर गिरा इकाना स्टेडियम का बोर्ड, हादसे में मां-बेटी की मौत, देखें वीडियो

Ekana Stadium Board Fell: लखनऊ के साउथ डीसीपी विनीत जायसवाल ने बताया कि, “थाना सुशांत गोल्फ सिटी में आंधी के चलते एक बोर्ड गिरने की सूचना मिली. इकाना स्टेडियम का एक बोर्ड एक स्कॉर्पियो गाड़ी पर गिर गया. गाड़ी के अंदर तीन लोगों थे”.

इकाना स्टेडियम का बोर्ड गिरा (फोटो ट्विटर)

Lucknow Ekana Stadium: राजधानी लखनऊ में तेज आंधी की वजह से इकाना स्टेडियम का बोर्ड गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में मां-बेटी की बोर्ड के नीचे दबने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम का जब बोर्ड गिरा तो उसके नीचे  एक स्कॉर्पियो कार दबने खबर सामने आयी, जिसमें 3 तीन लोग बैठे हुए थे. घटना की जानकारी मिलने पर राहत बचाव कार्य शुरू किया गया, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान दो महिलाओं की मौत हो गई और ड्राइवर अभी गंभीर रूप घायल है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं बोर्ड गिरने से स्कॉर्पियो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

लखनऊ के साउथ डीसीपी विनीत जायसवाल ने बताया कि, “थाना सुशांत गोल्फ सिटी में आंधी के चलते एक बोर्ड गिरने की सूचना मिली. इकाना स्टेडियम का एक बोर्ड एक स्कॉर्पियो गाड़ी पर गिर गया. गाड़ी के अंदर तीन लोगों थे, जिसमें 2 महिलाएं और एक पुरुष शामिल थे. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस बल, दमकल विभाग और SDRF की टीम मौके पर मौजूद है. कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Loksabha Election 2024: कांग्रेस के कारण टल गई विपक्षी दलों की बैठक, CM नीतीश बोले- राजनीतिक दलों के अध्यक्ष आएं तो अच्छा लगेगा

स्कॉर्पियो गाड़ी पर भरभरा कर गिरा बोर्ड

लखनऊ पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए कहा है कि थाना प्रभारी सुशांत गोल्फ सिटी मय पुलिस बल मौके पर मौजूद हैं जरुरी कार्यवाही की जा रही है. बोर्ड गिरने की वजह से एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है और मलबे को जेसीबी से हटाया जा रहा है. वहीं जिस स्कॉर्पियो गाड़ी पर यह बोर्ड गिरा है उस गाड़ी का नंबर है UP78 CR2613 है.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read