Bharat Express

Jharkhand: हजारीबाग में हुआ वुमेंस एशियाई चैंपियन ट्रॉफी 2023 का अनावरण, DC ने खिलाड़ियों को सराहा

झारखंड में होने जा रहे विमेंस एशिया चैंपियन ट्रॉफी को लेकर एक विशेष ट्रॉफी का अनावरण हुआ. जहां आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर डीसी नैंसी सहाय एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर एचपी मनोज रतन चौथे शामिल हुए.

Women Asian Champion 2023

आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर डीसी नैंसी सहाय एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर एचपी मनोज रतन चौथे शामिल हुए

Women’s Asian Champion Trophy 2023: झारखंड में होने जा रहे वुमेंस एशिया चैंपियन ट्रॉफी को लेकर आज हजारीबाग में वुमेंस एशियन चैंपियन ट्रॉफी के मुख्य ट्रॉफी का अनावरण किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर डीसी नैंसी सहाय एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर एसपी मनोज रतन चौथे शामिल हुए. इन सभी ने मिलकर ट्रॉफी का अनावरण किया और हॉकी स्टिक से बॉल पास कर वुमेंस एशियन चैंपियन ट्रॉफी के लिए सभी टीमों को शुभकामनाएं दी.

संवाददाता ने बताया कि हजारीबाग में वुमेंस एशियाई चैंपियन ट्रॉफी 2023 के ट्रॉफी अनावरण में बहुत-से यंग प्‍लेयर्स पहुंचे. हजारीबाग डीसी नैंसी सहाय ने बयान में कहा- ”हमारा राज्य इस बार इस टूर्नामेंट को होस्ट कर रहा है, यह हमारे लिए गर्व की बात है.”

उन्‍होंने कहा कि यह ट्रॉफी सभी जिलों में ले जाई जा रही है. आज हजारीबाग में इसका हम लोगों ने अनावरण किया..तो खिलाडि़यों के चेहरे पर खुशी देखकर हमको भी सुकून मिला.

डीसी नैंसी सहाय ने कहा- मैं चाहती हूं कि यह चैंपियन ट्रॉफी अपने ही देश में रहे और भारत इसमें विजयी हो. उनके अलावा वहां मौजूद कई अन्‍य गणमान्‍य पुरुषों ने भी खिलाडि़यों को बधाई दी.

डीसी ने अनावरण के मौके पर मौजूद हजारीबाग के हॉकी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी. मौके से कई तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिनमें आयोजन को देखा जा सकता है.

यह भी पढ़िए: Har Shikhar Tiranga: भारतीय सेना के जांबाजों ने सिर्फ 10 दिन में फतह की हिमालय की ये बर्फीली चोटी, तस्वीरों में देखिए कैसे शिखर पर तिरंगा फहराया

आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर डीसी नैंसी सहाय और विशिष्ट अतिथि के तौर पर एचपी मनोज रतन चौथे शामिल हुए.

– भारत एक्‍सप्रेस

Also Read