Bharat Express

‘मेरा परिवार आप हैं और मेरे वारिस भी आप…’, यूपी में बोले PM मोदी— मुझे आपका, आपके क्षेत्र का और देश का विकास करना है, VIDEO

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने आमजन के समक्ष कहा कि मेरा अपना तो परिवार है नहीं, मेरा परिवार तो आप सब ही हैं.

PM modi

प्रधानमंत्री मोदी.

PM Modi Rally In Uttar Pradesh: लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने परिवारवाद की राजनीति करने वालों को निशाने पर लिया. मोदी ने कहा— हम खानदानी राजनीति नहीं करते. भाइयों बहनों…मेरा अपना तो परिवार है नहीं, मेरा परिवार आप हैं और मेरे वारिस भी आप हैं. इसलिए मैं आपको कुछ देकर जाना चाहता हूं. मुझे आपका, आपके क्षेत्र का और देश का विकास करना है. विकसित भारत बनाना है.”

‘मैं कहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है’

प्रधानमंत्री बोले कि “भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे ।NDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने बोलना शुरू कर दिया कि मोदी का कोई परिवार नहीं है..उसको क्या पता होगा परिवार क्या होता है. अरे..मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है, जिसका कोई नहीं है वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत-मेरा परिवार है.”

यह भी पढ़िए: VIDEO: वायनाड के बाद अमेठी नहीं, रायबरेली से चुनावी पर्चा भरेंगे राहुल गांधी…दो-दो सीटें चुनने पर बोले PM मोदी— अरे शहजादे डरो मत, भागो मत

— भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read